Breaking News

दिवाकर विश्वकर्मा

सुविधाओ को तरसता प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पसान
दिवाकर विश्वकर्मा
अभी वर्तमान में पूरा देश कोरोना नामक महामारी से जूझ रहा है समूचे पूरे प्रदेश में शासकीय अस्पतालों में प्राथमिक उपचार किया जा रहा वही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पसान प्रारंभ हुए लगभग 6 माह से ऊपर हो गए है मूलभूत सुविधाओं को तरस रहा है।आस पास के मरीजों के प्राथमिक उपचार लिए समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है । नवागत पदस्थ डॉ अलका अम्बेडकर अपनी सेवाएं दे रही है ,अस्पताल में न ही बिजली और पानी की कोई व्यवस्था नही है और न ही पूरी दवाएं उपलब्ध है ।
जिला उपाध्यक्ष भाजपा उमेश मिश्रा एवं भाजपा मंडल अध्यक्ष पसान सिद्धार्थ त्रिवेदी के प्रयास से अस्पताल में बिजली उपलब्ध कराई गई है ।
-राम सेवक हलवाई (सी एम ओ पसान) मामले को संज्ञान में लेते हुए पानी की व्यवस्था के लिये आश्वासन दिया है कि जल्द ही ये व्यवस्था करा दी जाएगी
-डॉ अलका अम्बेडकर ने जनप्रतिनिधियों आभार व्यक्त किया है और बताया कि जनप्रतिनिधि जागरूक रहेंगे और सहयोग करते रहेंगे तो हम हर भी प्रकार की समस्याओं से जल्द ही निपट लेंगे ।
-उमेश मिश्रा जिला उपाध्यक्ष भाजपा- अस्पताल में बिजली पानी की व्यवस्था नही थी अभी बिजली चालू करा दी गई और पानी के लिये सी एम ओ पसान हलवाई सर ने भी आश्वासन दिया है और मूलभूत सुविधाओं के लिए सी एम ओ के एल दीवान सर से भी बात हुई है कोरोना महामारी के कारण सभी व्यवस्थाए उपलब्ध नही हो पा रही जल्द ही व्यवस्था कराई जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close